INSIDESTORIES.CO.IN BANNER

ads header

Crime Patrol | The Oblique Attack: Acid attack on Komal on the morning of her marriage day (Episode 473, 474 on 21, 22 Feb 2015)

कोमल (played by Piyali Munshi) की शादी को एक दिन बाकी है। कुछ लोग हैं जो उसपर हमला काने की फिराक में हैं। वो लोग दो दिन से उस पर नज़र रखे हुए हैं और बाद में पता चलता है की कोमल उसकी शादी की सुबह ब्यूटी पार्लर जाने वाली है। वो लोग सुबह से ब्यूटी पार्लर के बाहर उसका इंतज़ार कर रहे हैं और कुछ समय बाद उनको कोमल दिखाई देती है। जब कोमल अंदर चली जाती है तो एक आदमी मुह ढक कर हाथ में एक मग लेकर अंदर जाता है। पार्लर की लड़कियां उसको देख कर घबरा जाती हैं और बाहर जाने को बोलती हैं। वो कोमल को ज़ोर से आवाज़ लगता है और उसके ऊपर मग में भरा हुआ तेज़ाब डाल कर भाग जाता है।

Piyali Munsi

कोमल को तुरंत अस्पताल में भर्ती किया जाता है और उसके साथ पार्लर की बाकी दो लड़कियों को भी भर्ती किया जाता है क्युकी तेज़ाब उन दोनों के ऊपर भी पड़ा था। भागने से पहले वो आदमी एक पर्ची छोड़ के जाता है जिसको पढ़कर पुलिस को ये लगता है की कोमल का किसी लड़के के साथ अफेयर था और उसी ने कोमल के ऊपर ये हमला करवाया क्युकी उसने कोमल को धोखा दिया था।


VIDEO
Watch the video to know more about the case

Here is the inside story of the case:
www.crimestories.co.in/2015/02/crime-patrol-ludhiana-bride-injured-in.html
« Previous Post
title loading...
Next Post »
...title loading

Post a Comment

0 Comments